Skip to main content

Animal : ऋषि कपूर के लाडले का लगने वाला है जैकपॉट! 41 साल के डायरेक्टर के हाथ में चाबी, 2 एक्टर्स की चमका चुका है किस्मत

ऋषि कपूर के लाडले का लगने वाला है जैकपॉट! 41 साल के डायरेक्टर के हाथ में चाबी, 2 एक्टर्स की चमका चुका है किस्मत #animal



Ranbir Kapoor's Animal Hit or Flop? मुंबई. रणबीर कपूर का करियर ग्राफ एवरेज कहा जा सकता है. उनके काम को पसंद किया जाता है लेकिन उनके खाते में ब्लॉकबस्टर फिल्मों की संख्या कम रही. अब ऋषि कपूर के लाडले की किस्मत का एक बार फिर फैसला होने वाला है लेकिन इस बार उन्हें सफल करने का जिम्मा ऐसे निर्देशक ने उठाया है, जो अब तक दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुका है. इन फिल्मो के जरिए वह दो एक्टर्स की सफलता के शिखर पर बैठा चुका है.


 रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' 1 दिसम्बर को रिलीज हो रही है. फिल्म में रणबीर कपूर के लुक से लेकर एक्टिंग तक की सोशल मीडिया पर चर्चा बनी हुई है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर फैंस को रणबीर की इस फिल्म से बेहद उम्मीदें हैं.



 ऋषि और नीतू कपूर के घर 28 सितम्बर 1982 को रणबीर कपूर का जन्म हुआ था. 41 साल के रणबीर ने कपूर खानदान की परम्परा को आगे बढ़ाते हुए साल 2007 में 'सांवरिया' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. लंबे करियर में अब तक रणबीर कई खास फिल्में दे चुके हैं.


 रणबीर कपूर बीते कुछ दिनों से फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के ट्रेलर में रणबीर की एक्टिंग को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सामने आ रहे शुरुआती रीव्यू के मुताबिक, रणबीर की फिल्म प्रॉमिसिंग है और रणबीर ने फिल्म में अपनी पूरी जान डाल दी है. रणबीर इटेंस लुक में लुभाने में कामयाब हो गए हैं.




 रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की सफलता की गारंटी इसलिए भी ली जा रह है क्योंकि इसे संदीप रेडी वांगा ने निर्देशित किया है. संदीप ने अपने करियर में अब तक दो फिल्में निर्देशित की हैं और दोनों ही फिल्मों से धमाल मचाया है. ऐसे में 'एनिमल' के जरिए रणबीर कपूर की सक्सेस को पक्का माना जा रहा है.


 संदीप रेडी वांगा सबसे पहले 25 अगस्त 2017 को फिल्म 'अर्जुन रेडी' लेकर आए थे, जिसने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया था. विजय देवरकोंडा को इस फिल्म ने देशभर में फेम दी थी. 5 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.


 करियर की दूसरी फिल्म के रूप में संदीप ने 'अर्जुन रेडी' का ही हिंदी रीमेक बनाया. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी को लेकर उन्होंने 'कबीर सिंह' बनाई और इसने शाहिद की किस्मत पलट दी. शाहिद का करियर ग्राफ इस फिल्म के बाद काफी तेजी से बढ़ गया. फिल्म ने 379 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

RISHI KAPOOR

RANBIR KAPOOR

FILM ANIMAL REVIEW

ARJUN REDDY

KABIR SINGH

SANDEEP REDDY VANGA


#RISHIKAPOOR

#RANBIRKAPOOR

#FILMANIMALREVIEW

#ARJUNREDDY

#KABIRSINGH

#SANDEEPREDDYVANGA

Comments

Popular posts from this blog

rajasthan map

  rajasthan map rajasthan map : blank rajasthan map rajasthan map pdf : rajasthan map image rajasthan map hindi : district rajasthan map rajasthan map with districts : rajasthan map hd rajasthan map political : rajasthan map blank rajasthan map अंग्रेजी में : rajasthan map इन हिंदी rajasthan map blank rajasthan map rajasthan map image   rajasthan map hindi district rajasthan map rajasthan map with districts rajasthan map hd   rajasthan map political rajasthan map blank rajasthan map अंग्रेजी में rajasthan map इन हिंदी

current gk 2022 hindi PDF ।। daily current affairs 2022 hindi PDF

  current affairs 2022 in hindi PDF daily current affairs 2022 in hindi PDF

राजस्थान रत्न’ पुरस्कार - 2022 से सम्मानित व्यक्ति

  ‘राजस्थान रत्न’ पुरस्कार - 2022 से सम्मानित व्यक्ति  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विभिन्न क्षेत्रों में अपने उत्कृष्ट व असाधारण कार्यों से देश विदेश में राजस्थान को गौरवान्वित करने वाली 6 विभूतियों को राजस्थान रत्न पुरस्कार - 2022 से नवाजा है। पुरस्कार प्राप्त करने वाले व्यक्ति :- न्याय के क्षेत्र से :- न्यायधीश दलवीर भंडारी (अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय में नियुक्त) आरएम लोढ़ा (भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश)  उद्योग के क्षेत्र से :- अनिल अग्रवाल (वेदान्ता ग्रुप के चेयरमेन) एलएन मित्तल (आर्सेनल मित्तल के चेयरमेन) कला के क्षेत्र से :- केसी मालू (प्रसिद्ध निर्माता)  शीन काफ निजाम (प्रसिद्ध उर्दू शायर)  Note :- राजधानी जयपुर में आयोजित इन्वेस्ट राजस्थान समिट में इन सभी को प्रशस्ति पत्र, शॉल, मोमेन्टो व एक लाख रुपए की पुरस्कार राशि से सम्मानित किया। ‘राजस्थान रत्न’ पुरस्कार ● जिस प्रकार भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न पुरस्कार’ है। उसी प्रकार राजस्थान का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘राजस्थान रत्न पुरस्कार’ है। ● ‘राजस्थान रत्न पुरस्कार’, राजस्थान सरकार द्वारा दिया जाने वाला सर्वोच्च पुरस्