Skip to main content

Salaar : प्रभास का 'दुश्मन' 41 साल का मलयालम एक्टर, 12 साल बाद धमाकेदार एंट्री, प्रशांत नील का है तुरुप का पत्ता

Salaar : प्रभास का 'दुश्मन' 41 साल का मलयालम एक्टर, 12 साल बाद धमाकेदार एंट्री, प्रशांत नील का है तुरुप का पत्ता

Salaar : प्रभास का 'दुश्मन' 41 साल का मलयालम एक्टर, 12 साल बाद धमाकेदार एंट्री, प्रशांत नील का है तुरुप का पत्ता



Prabhas Salaar Hindi Trailer: प्रभास की फिल्म 'सलार' का धांसू एक्शन ट्रेलर जारी हो गया है. रेबल स्टार प्रभास की नए अंदाज में वापसी हो रही है. फिल्म 22 दिसम्बर को रिलीज होगी. प्रभास की असल टक्कर शाहरुख खान से नहीं बल्कि किसी और एक्टर से है.


Salaar Hindi Trailer: ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ के क्लैश के बीच प्रशांत नील ने साउथ की मच अवेटेड मूवी ‘सालार’ के ट्रेलर से धमाका कर दिया है. एक तरफ रणबीर कपूर और विकी कौशल की एक्टिंग पर बात हो रही है तो दूसरी तरफ प्रभास को लेकर एक बार फिर चर्चा गर्म हो गई है. प्रशांत नील की फिल्म ‘सलार’ राजकुमार हीरानी की फिल्म ‘डंकी’ से बड़े पर्दे पर टकराएगी. यह पहला मौका होगा जब प्रभास का सामना शाहरुख खान से होगा, जो इस साल दो ब्लॉकबस्टर दे चुके हैं. लेकिन शाहरुख से ज्यादा बड़ा मुकाबला उनका खुद के ही घर में होने वाला है. उनकी फिल्म ‘सलार’ में उनके सामने एक हीरो है, जो उन्हें हर तरह से टक्कर देने के लिए तैयार है.


प्रशांत नील एक्शन के साथ इमोशंस को प्रजेंट करने में माहिर हैं. यह बात वे अपने ‘केजीएफ’ के दोनों चैप्टर के जरिए साबित कर चुके हैं. वहीं, ‘सालार’ के जरिए वे इसकी झलक भी दे चुके हैं. ‘सलार’ की कहानी की बेसलाइन ही इमोशन है. फिल्म दोस्तों और फिर उनकी दुश्मनी पर बेस्ड हैं. एक दोस्त हैं प्रभास और दूसरा ही वह हीरो है, जिसकी हम यहां बात कर रहे हैं. ये एक्टर हैं मलयालम इंडस्ट्री के फेमस कलाकार पृथ्वीराज सुकुमारन.



तुरुप का पत्ता हैं ये एक्टर

फिल्म को अब तक सिर्फ प्रभास की ही फिल्म माना जा रहा है और सभी का फोकस भी प्रभास पर ही है. लेकिन प्रशांत नील की इस फिल्म में प्रभास के ‘दुश्मन’ बने पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म की जान हैं. उनके कारण फिल्म में महत्वपूर्ण टर्न आएंगे. इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्टिंग और एक्शन के मामले में पृथ्वीराज सब पर भारी पड़ते हैं. ऐसे में शाहरुख खान से ज्यादा डर प्रभास के लिए कोई है तो वे हैं पृथ्वीराज सुकुमारन. फिल्म में वे ‘वर्धराजा मन्नार’ की भूमिका निभा रहे हैं और अपने लुक के जरिए वे पहले ही सोशल मीडिया पर बवाल काट चुके हैं.


12 साल बाद वापसी

बता दें पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म ‘सलार’ के जरिए 12 सल बाद तेलुगु सिनेमा में एंट्री कर रहे हैं. इससे पहले वे साल 2010 में फिल्म ‘पुलिस पुलिस’ में नजर आए थे. फिल्म में उनके साथ श्रीया रेडी थीं. ऐसे में पृथ्वीराज के लिए प्रभास की यह फिल्म कई मायनों में खास है.


पृथ्वीराज मलयालम सिनेमा का बड़ा नाम हैं. एक्टर होने के साथ ही ये डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और प्लेबैक सिंगर भी हैं. इनके नाम साउथ की कई हिट मूवीज हैं. पृथ्वीराज सुकुमारन का जन्म 16 अक्टूबर 1982 को हुआ था.

#Prabhas

shah rukh khan

dunki

prasanth neel

malyalam actor

Prithviraj Sukumaran

prithviraj sukumaran fees per movie

prithviraj sukumaran movies

prithviraj sukumaran age

prithviraj sukumaran salaar

prithviraj sukumaran father

prithviraj sukumaran directed movies

prithviraj sukumaran movies latest

prithviraj sukumaran age 

prithviraj sukumaran movies 2023

prithviraj wife

prithviraj sukumaran best movies

prithviraj sukumaran father

prithviraj sukumaran daughter

Salaar Part 1 – Ceasefire

Who is the heroine in Salaar

Is Salaar and KGF 3 connected

How many languages will Salaar release

सालार और केजीएफ 3 जुड़ा हुआ है

salaar trailer

salaar budget

salaar trailer release date

salaar release date postponed

salaar story

salaar heroine

salaar release date cast

salaar teaser

Prithviraj and Prabhas

Comments

Popular posts from this blog

rajasthan map

  rajasthan map rajasthan map : blank rajasthan map rajasthan map pdf : rajasthan map image rajasthan map hindi : district rajasthan map rajasthan map with districts : rajasthan map hd rajasthan map political : rajasthan map blank rajasthan map अंग्रेजी में : rajasthan map इन हिंदी rajasthan map blank rajasthan map rajasthan map image   rajasthan map hindi district rajasthan map rajasthan map with districts rajasthan map hd   rajasthan map political rajasthan map blank rajasthan map अंग्रेजी में rajasthan map इन हिंदी

current gk 2022 hindi PDF ।। daily current affairs 2022 hindi PDF

  current affairs 2022 in hindi PDF daily current affairs 2022 in hindi PDF

राजस्थान रत्न’ पुरस्कार - 2022 से सम्मानित व्यक्ति

  ‘राजस्थान रत्न’ पुरस्कार - 2022 से सम्मानित व्यक्ति  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विभिन्न क्षेत्रों में अपने उत्कृष्ट व असाधारण कार्यों से देश विदेश में राजस्थान को गौरवान्वित करने वाली 6 विभूतियों को राजस्थान रत्न पुरस्कार - 2022 से नवाजा है। पुरस्कार प्राप्त करने वाले व्यक्ति :- न्याय के क्षेत्र से :- न्यायधीश दलवीर भंडारी (अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय में नियुक्त) आरएम लोढ़ा (भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश)  उद्योग के क्षेत्र से :- अनिल अग्रवाल (वेदान्ता ग्रुप के चेयरमेन) एलएन मित्तल (आर्सेनल मित्तल के चेयरमेन) कला के क्षेत्र से :- केसी मालू (प्रसिद्ध निर्माता)  शीन काफ निजाम (प्रसिद्ध उर्दू शायर)  Note :- राजधानी जयपुर में आयोजित इन्वेस्ट राजस्थान समिट में इन सभी को प्रशस्ति पत्र, शॉल, मोमेन्टो व एक लाख रुपए की पुरस्कार राशि से सम्मानित किया। ‘राजस्थान रत्न’ पुरस्कार ● जिस प्रकार भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न पुरस्कार’ है। उसी प्रकार राजस्थान का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘राजस्थान रत्न पुरस्कार’ है। ● ‘राजस्थान रत्न पुरस्कार’, राजस्थान सरकार द्वारा दिया जाने वाला सर्वोच्च पुरस्